Originally posted by: EmeraldPrincess
wo same baat bolti hai, yaha bhi n tt pe bhi🤣
So see 😂😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: EmeraldPrincess
wo same baat bolti hai, yaha bhi n tt pe bhi🤣
So see 😂😂
lage raho, main koi safai nahi dungi🤣
kal jab dekhenge to samajh aa jayega🤣
Originally posted by: merryyura
Inko lagta hai voot pe dekhne baad TV pe nahi dekhte.😆
Arre tumhe kya pata jab episode interesting ho toh usko voot pe loop mei and then TV pe thik 7 pm ko dekhte hain hum forum wasis
Exactly 🤗
Ye wo log nahi samajh sakte 😆
Originally posted by: merryyura
Inko lagta hai voot pe dekhne baad TV pe nahi dekhte.😆
Arre tumhe kya pata jab episode interesting ho toh usko voot pe loop mei and then TV pe thik 7 pm ko dekhte hain hum forum wasis
Agar is Baar TRP kaam aayi to be ready TT basi bashing forum basi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
problem ye hai ki isme se kuch hoga hi nahi
kyuki makers ne usko culprit banane se pehle uska chhutna dikha diya,
she's pregnant, aur riddhima jitni bhi heartless bane, lekin ishani ke bacche ko kuch nahi hone degi🤔
But she ask to choose b/w them..
Either Ishani stays there or her.. since Ishani is pregnant rids will leave house..
Originally posted by: veil_of_roses
But she ask to choose b/w them..
Either Ishani stays there or her.. since Ishani is pregnant rids will leave house..
hope so, let's see kya dikhate hain shashwat maharaj🤔
hum tt dekhenge hi nahi
chillate raho🤣
Originally posted by: rachufan
Ab to Vansh Ko dekhakar mere man mei do hi feelings aati hai jai sri ram
Aur wo jo always jab FL sacrifice Karti hai na hamesha jab wo dhun bajti hai
Sorry everyone in the forum if my words hurting anyone actually mera Sapna mafia Vansh that jo tut gaya😭😭
Vansh Ko innocent dikhane ke liye ishnai Ko 30 + kar diya😂😂😂😂
Of course I 100% agree with you....aisa hi lgta mujhe...riddhima tak usse jyada selfish lagti hai hai kabhi kabhi btao...🤔
Hmare sapno ko to berehami se toda hai cvs ne....
Meine bhi clear ki I don't want to spoil anybody's mood but mere favourite character ka butchering hua to dukh ata hai mujhe...😔
Wahan pe bhi kuch hain jinhone spoiler diya hai. And unka platform more exposed hai logon ke liye compared to EDT. 🤣
Karenge bhi toh baseless hoga. 🤷🏻♀️