Originally posted by: EmeraldPrincess
ayu ka post bhi yaha pe tu hi dalegi??🤣🤣
Kisi ko toh karna hi thana, iss liye 😜😜😜
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
ayu ka post bhi yaha pe tu hi dalegi??🤣🤣
Kisi ko toh karna hi thana, iss liye 😜😜😜
Sch mein...agar kuch din baad cvs use parvachan dete dikha dein to mujhe hairangi nhi hogi🤣
Ab to Vansh Ko dekhakar mere man mei do hi feelings aati hai jai sri ram
Aur wo jo always jab FL sacrifice Karti hai na hamesha jab wo dhun bajti hai
Sorry everyone in the forum if my words hurting anyone actually mera Sapna mafia Vansh that jo tut gaya😭😭
Vansh Ko innocent dikhane ke liye ishnai Ko 30 + kar diya😂😂😂😂
Sejal singing Vaaste for Aaryan😆🤣❤️
Originally posted by: EmeraldPrincess
Welcome
This time it is Vansh's fault. But he's thinking by his heart. Boss ne dimag use karna hi chhod diya🤔
Riddhima ka dard kam karna chahta hun and Ishani ko bhi kuch nahi hone de sakta
This dialogue😒
Agree he's a brother, but yaar uski behen bachane layak hai nahi
I think plot set horaha h Grey Riddhima banane ka....
ab Riddhima ko sach pta chala na tab to pakka ko Vansh k against hojayegi...
Boss toh khel gya but ab jab bacchi ko pta chalega toh toofan aayega fir
i don't know why
i cracked up very hard during this
Originally posted by: merryyura
IPL time mei Thursday ka episode Tuesday ko aa jata tha and tab bhi trp 1.7 ki aati thi..
Yr voot pr jb upload hota ta pehle buzz create hota tha
And we use to watch on voot and then tv
And aj update krna ta bcz kl se fandom tufan macha rkha hai
Originally posted by: SilentEyes7
De diya...
Ja dekh kar aa
Kabir - tumhari wajha se meri baap mere paas nahi hai meri ma jail mein hai...
Tum mujhse mere bachpan chin liye...
Originally posted by: merryyura
Ja dekh kar aa
Dekh rahi hu...