Mujhe aisa keu lag rahe hai woh ishani nahi uma hoga...
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Mujhe aisa keu lag rahe hai woh ishani nahi uma hoga...
Originally posted by: EmeraldPrincess
What the hell🤣
riddhu ne boss ko kasam di ki use roke na
to boss ek kadam aage nikle
khud bhi glass pe chalenge
rok nahi sakta to saath to de hi sakta hu na
🤣🤣
crazy duo🤣
Yahan video play hi nahi ho rha 🤣
Yahan hmara pchka ho gya aur ye admi omlette kha rha hai😆
But jo bhi ho Rrahul is one piece...😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
try karungi,
but voot pe ss allowed nahi hai, and site pe abhi aaya nahi hai
Aah right!!
Koi nahi it's fine. Agar le payi toh upload karna 😳
Originally posted by: merryyura
Ab kya kare Arya? Timeline match nahi ho raha na..
Agar mai yeh maan lun ki vansh 39 ka hai (💔)
And that ish 24 ki hai.
That makes 15 years age difference between her and vansh.
But vansh 15 years mei JC gaya tha.
Toh iska matlab ish ussi year mei paida huyi hogi (if she's actually 24)
But ab bol rahe hain ki Ishani ne accident kiya tha.
Which clearly means ki woh mid 30s mei hai..
And agar accident ke time pe riddhima newborn baby thi, then she's 25.
If not then most probably in her 30s.

Originally posted by: merryyura
Ab kya kare Arya? Timeline match nahi ho raha na..
Agar mai yeh maan lun ki vansh 39 ka hai (💔)
And that ish 24 ki hai.
That makes 15 years age difference between her and vansh.
But vansh 15 years mei JC gaya tha.
Toh iska matlab ish ussi year mei paida huyi hogi (if she's actually 24)
But ab bol rahe hain ki Ishani ne accident kiya tha.
Which clearly means ki woh mid 30s mei hai..
And agar accident ke time pe riddhima newborn baby thi, then she's 25.
If not then most probably in her 30s.
Ye kya hogaya, age calculate krni nahi aati kya cvs ko
Originally posted by: arryline
Separation please separation 🙏🏽
Aur wapas dialogue bolein woh “Tum aur tumhara pariwar tumhein mubarak ho “
nhi hoga ....
pura serial ko RiAnsh chala rahe h ye dono alag hue to serial khatm....
Originally posted by: SilentEyes7
Dimag ghum jayega...
Age calculate Ki toh...
Cvs ka pura dimag geya...
Ab humari bari...
Riddhima 30s mei hai and RS siblings mid 30s mei, yahi maan ke chalo. 😵
Boss in sweater ❤️Helly has taken the video it seems