Mein hu...😭
Mein dekh hi nahi pa raha hu...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Mein hu...😭
Mein dekh hi nahi pa raha hu...
Originally posted by: merryyura
Like seriously!
Itna bharosa hai isko vanshu pe?? Apne sabse bade dushman pe??🤪
Bina koi proof ke hi boss ki sari baat maan gaya yeh??🤪
biggest manipulator khud hi manipulate ho gaya🤣
Logically it shouldn't be ishani. But who knows what maker does. But this family is going low day by day. They did so much damage to people still try to be normal classy people.One thought, though.
If the makers show Ishani as the culprit then it means she is at least 10 years older than Riddhima! Par woh toh chhoti hain...Riddhima ka payr bhi chhuya tha.
The actual culprit could be Uma...or someone older.
Originally posted by: EmeraldPrincess
yaar
yaha study me riddhu ki photo ka kaanch toota,
to waha riddhu ne bottles phod dali
Ye kya hai neha...😲
I had a feeling voot episode dega 😆
Riddhima chali glass pe?
Boss khel gye 🤪 Ab Riddhu ko sach pta chala toh khair nahi 🤪
Iska matlab kabir hai in sab ke piche ye bhi co incidentally pta lga vansh ko...
Aryan ko khabari dikha dete isse acha...
Iske 10% coincidence meri zindagi mein kyun nhi hote....life ban jati meri to...mere ko to mehnat krni pdti hai har cheez ke liye🤔
Originally posted by: SilentEyes7
Ye bolna chaiye vansh tumhari wajha mujhe ma baap bua ka pyar nahi mila...
bua yaad hi nahi use, sirf baap ka yaad hai
Originally posted by: EmeraldPrincess
biggest manipulator khud hi manipulate ho gaya🤣
Phuski manipulator
Originally posted by: EmeraldPrincess
yaar
yaha study me riddhu ki photo ka kaanch toota,
to waha riddhu ne bottles phod dali
Riddhima ka single photo ya vansh ke sath wala wedding photo? 😒🤔
Cvs kya dikha rhe hai...RS siblings are in their 30s kya?