Uske liye meri taraf se dheeeeeeeer sara pyaar ☺️
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Mayra FF: Gone Girl
Uske liye meri taraf se dheeeeeeeer sara pyaar ☺️
.gif)
.gif)
.gif)
Originally posted by: merryyura
This...... This is the exact reason why I REFUSE to believe ki yeh aadmi 39 ka hai!!!!! 😬😬😬😬😬😬😬
iska gif kisne banaya hain
if yes please mujhe dena😳
Originally posted by: merryyura
Vihu-ya, drop your skincare routine. 39 mei bhi 29 dikhne ka raaz kya hai? 😎
Haan yaar ye admi kidhar se 40 ka lgta🤔
Matlab imagine M serial ke lead se bda kaisa ho gya
Han matlab she is like ki thik hai mere maa baap nhi hone chahiye, aaj to riddhima ko dkh ke lga bhi ki vansh ko cold blooded murderer bhi dikha dein na to ise farak na pdne vla...🤣
Jaise hi use pta lga mere ma baba na the uske baad to bas vansh thik rehna chahiye baki jayein bhaad mein....😅
Ab agar vansh kisi ko sachi ka tapka ke, muh pe blood laga huya iske saamne bhi aa gaya na tab bhi isse faraq nahi padega. 😈
She'd be more interested in wiping those blood than thinking why he got them in the first place 😈
Haan yaar ye admi kidhar se 40 ka lgta🤔
Matlab imagine M serial ke lead se bda kaisa ho gya
Meko nahi pata uss show ke ML ki age but....
Anyway, chodo. Maine toh isko 32 imagine kiya hua hai. Bas.
Originally posted by: merryyura
Ab agar vansh kisi ko sachi ka tapka ke, muh pe blood laga huya iske saamne bhi aa gaya na tab bhi issue faraq nahi padega. 😈
She'd be more interested in wiping those blood than thinking why he got them in the first place 😈
Han mujhe nhi lagta riddhima ko ab kisi nirdosh ki jaan bchane mein koi bhi interest hai....use ab bas vansh se matlab hai...ma baba ko leke bhi use confusion ye hi tha ki apne maa baba ke killer ke sth kaise rhegi...but now she is happy ki bhoj utara....😆
Originally posted by: merryyura
Meko nahi pata uss show ke ML ki age but....
Anyway, chodo. Maine toh isko 32 imagine kiya hua hai. Bas.
40 mein se 4 nikal do utni...
Han yaar khud hi imagine kar lo
Haan yaar ye admi kidhar se 40 ka lgta🤔
Matlab imagine M serial ke lead se bda kaisa ho gya
Nephy do you really care he is 40🤣
Naa.
For nephy her most favorite pix
https://www.instagram.com/p/CKblZvCBhii/?igshid=15j07pra36nwi