Originally posted by: ..RiMi..
🤪 Mujhko paise diya karo 🤪
Iss rate pe kitni ameer ho jayegi tu 🤩
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
🤪 Mujhko paise diya karo 🤪
Iss rate pe kitni ameer ho jayegi tu 🤩
Originally posted by: ..RiMi..
Ye AT khatam karke doosre AT pe doze milega 🤪
Phir se woh gif wala bhi post Kadena... Dhundne mei easy rahega👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Aisa maang rahi hai jaise pata nai kaun sa maal bhejna hai 🤣
New AT pe maal milega 👍🏼
Maal🤣
Okey I will wait then😆
sab bolte hai and maine ool and stuck in love ka first chapter padha tha 😳
Originally posted by: rikara94
Ani ka nasha is much much better than any 🤣
kha ke blush toh nahi kr sakte na🤣
So mere liye wohi maal hai😆
Suno mods tumko thana bhej denge 😆
Edit karlo comment 😳
Don't mind me putting my nose but I don't want you to get reported 😒
Suno mods tumko thana bhej denge 😆
Edit karlo comment 😳
Don't mind me putting my nose but I don't want you to get reported 😒
Thank you for reminding me munu😆 main just bavnayo mein behak gayi thi😆 abhi I edited😳
Ye AT bhi complete just in 2days
Originally posted by: ..RiMi..
Mai so gayi thi Pri 😳
Aur tumne meri taeef ki.. Rimi khush hui 👍🏼
But list se nikli nai hu tum 😡 tum meri bac pe buri nazar daali 🤪
🤗 janab, khush huye to humara tofa dijiye😛 aur apna nazar sudh karke phit dalungi 🤣 buri wali nehi dalungi.. okk?🤣
Suno mods tumko thana bhej denge 😆
Edit karlo comment 😳
Don't mind me putting my nose but I don't want you to get reported 😒
Mun tu bhi na😳