Originally posted by: spicysagar
Rakhi gave good stern warning to Rakhi. Good
Now this is Getting put of hand 😛😲
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: spicysagar
Rakhi gave good stern warning to Rakhi. Good
Now this is Getting put of hand 😛😲
What will happen if a man pulls naada of woman salwar? Will it be acceptable Sallu Miyaan Biwi????
It’s all rakhi and abhinav
😵
eijaz ha yeh idher ke Miss FraudOriginally posted by: RasodeMaiKonTha
Aap toh arshi se bhi badi flipper ho😳
Bored of forced footage to Abhinav man.. It's so monotonous now!
Saandu for arshi- kutte ko ghee hazam nahi hota
Rakhi to Ruby.. Aap bahut mahan hai devi, humko uthaye....
Abhinav devo Arshi ko paka raha hai - Sare Rashtrapati ka summit chal raha tha thande Pradesh mai 🤣
Rakhi to aly- Yeh kise samja raha hai? Arshi ko? Jis ko sirf uhh aah samaj aata hai 🤣
Originally posted by: MunnaBadnamHua
eijaz ha yeh idher ke Miss Fraud
Aur aap mr fraud😳
Ruby Rakhi ne Abhinav ka underwear bhi kaata hai...do u know that?