Originally posted by: HeytzMaaneet
Arre Amrita ne bola na
gup chup SR ho gaya hain
woh bhi suspense hain
bahot time ke baad reveal hoga🤣
Snowball k saath...🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: HeytzMaaneet
Arre Amrita ne bola na
gup chup SR ho gaya hain
woh bhi suspense hain
bahot time ke baad reveal hoga🤣
Snowball k saath...🤣
i have a genuine doubt.
ye copyright isssues zee and hotstar mein nahiin haii..phir voot mein kyun??
is there any reason for that?
Pata nahi. I guess voot copyright pe zyada money spend karna nahi chahta🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
thappad??🤔
thappad se mera kaam nahi chalega.
Whip, mukka, laat ye sab use kare🤪
kabbu ko pool mein girake current do koyii
Originally posted by: SilentEyes7
True yr...
Haaa yaaar big time
The one in yellow suit?🤔
Welcome rish...
Originally posted by: HeytzMaaneet
Arre Amrita ne bola na
gup chup SR ho gaya hain
woh bhi suspense hain
bahot time ke baad reveal hoga🤣
I know ITV mein consummation between married couples is a festival.
But realistically, they had a few nights between Makar Sankranti and Ambassador fiasco.
Tab woh log raat ko taare thodi na gin rahe the!

makers humse tips le sakte hain kabbu ko torture karne ki🤪
i have a genuine doubt.
ye copyright isssues zee and hotstar mein nahiin haii..phir voot mein kyun??
is there any reason for that?
u have to pay for royalty of song when u play them
movies of which voot has copyright they will play like roshni se bhare bhare
not sure but its mostly this reason 😔
Yaaaaaa ✌🏼✌🏼✌🏼