HMs ke dimaag ke jaale nikal de, vohi bahut hai🤔
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z: (354/4* (Kishan (c) 95*, Kushagra 48*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
HMs ke dimaag ke jaale nikal de, vohi bahut hai🤔
Aap kyaa ok ok kaar rahe ho
Kuch bhi ho yeeh noodles tooh hum donno se hi mangege 😡
cancel karo bhai cancel 🤣
ab toh pakka nhi jayegi
aur aaj jo party denewali thi, menu decide kr liya tha tune, vo kal dena
kal pakka 😆Originally posted by: anonymouse1
aur aaj jo party denewali thi, menu decide kr liya tha tune, vo kal dena
Originally posted by: Cookermaichane
Nikki aur mahira aur rakhi eek saath 😲
Paras ko tooh phir jeel sakte hai
Mahira ,nikki aur rakhi 😒
My ears 😔
Imagine Karishma tanna, Dimpy, Priyanka Jagga, Hina, Arshi, Surbhi rana, Mahira, Arti, Nikki in the same room together phir toh
Originally posted by: Cookermaichane
Aap kyaa ok ok kaar rahe ho
Kuch bhi ho yeeh noodles tooh hum donno se hi mangege 😡
cancel karo bhai cancel 🤣
arre, kal isne menu btaya tha ki party me, hame kya-2 khilayegi🤓
habshi halwa, veg biryani etc.
🤣🤣ok.iss Baar ice-cream mang lungi🤣Originally posted by: Cookermaichane
Aap kyaa ok ok kaar rahe ho
Kuch bhi ho yeeh noodles tooh hum donno se hi mangege 😡
cancel karo bhai cancel 🤣
kal pakka 😆
Kal kare soo aaj aaj kare soo aab
Hava na kaab palte mare jaan sake na koi
Maza ayega ziada🤣Originally posted by: Chopatgomake
Imagine Karishma tanna, Dimpy, Priyanka Jagga, Hina, Arshi, Surbhi rana, Mahira, Arti, Nikki in the same room together phir toh
kal pakka 😆
soch le, kal fir mat bolna, mood off hai🤔