2-3 bite mein abhinav ne bada sa apple khatam kar diya
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
2-3 bite mein abhinav ne bada sa apple khatam kar diya
Originally posted by: Kala.Billa
Fir se dill na tute isliye bacha ke rakho usse😳
Ho raha hai kuch kuch ship is rebuilding, will be demolished soon enough🤣
pakao mat
kuch update dhang se bhi kardia kar
har waqt kia namecalling n mocking aly tere ko frepass ha to matlab kuch bhi karege haan
Abinav phir se seb kha raha hain. 😡
Originally posted by: Silveraliax
Wish Rahul was the one rescuing Ruby instead of her brother Aly.
Rura ke fans ko jalao mat🤣
Aag lag jaati pool main 😛 Phayarrr🤣
Originally posted by: Jayjaya79
Aly mard hain! Mard bardasht kar dakta hain dard! 😆
Mard ko dard nahi hota hoga ...maan lia
Par thand lagati hai 😆
Aly to aabhi se pakk gaya.. Rahul mast enjoy kar raha😳
Originally posted by: Chingaari
2-3 bite mein abhinav ne bada sa apple khatam kar diya
Experience hai usko bahut...Apple King aise hi toh nahi bolte usko. 😳
I saw a clip of loop task, Rahul is staring at Ruby as if she were an actual ruby
Abhinav needs to stay away from Rakhi. 🤓
she said she will run after him after the show also. 😆 😆