Originally posted by: merryyura
Mera curse hai usko.. kunwara hi marega kabir and uska favourite bro aryan 😡
Btw gaana 🤣
Ekdum perfect hai uske liye
1% i feel Aryan aur Vansh ke saath mile hue hai.. Y he would he ask aage kya plan hai to kabbu?
Originally posted by: merryyura
Mera curse hai usko.. kunwara hi marega kabir and uska favourite bro aryan 😡
Btw gaana 🤣
Ekdum perfect hai uske liye
1% i feel Aryan aur Vansh ke saath mile hue hai.. Y he would he ask aage kya plan hai to kabbu?
Bechara vansh...
Kitna pain mein hai...😭
Originally posted by: SilentEyes7
Ye Kya chakkar hai jab vihaan tha tabh vansh an vihaan...
Mujhe ruthless vansh chaiye...
ruthless vihaan jyada khatarnak tha🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
aryan ke liye bhi perfect song hai mere paas:
https://www.youtube.com/watch?v=T0-htMxVmos
🤣🤣
Kabir ke sath ghumega toh uska curse bhi uspe pad jayega.. nahi milegi koi husband bolne wali 😎🤣
jo Bhi ho ussko dard dene walo ko haal bura kar de...Originally posted by: EmeraldPrincess
ruthless vihaan jyada khatarnak tha🤪
Nahi toh ishani per chod do...
1% i feel Aryan aur Vansh ke saath mile hue hai.. Y he would he ask aage kya plan hai to kabbu?
har baar hum yahi sochte hain, but aryan saala hai hi kameena🤣
1% i feel Aryan aur Vansh ke saath mile hue hai.. Y he would he ask aage kya plan hai to kabbu?
Aisa hua na toh aryan ka hi bhala hoga.. mai sure ho jaungi ki bhagwan ne akal ke sath bheja hai usse
Originally posted by: EmeraldPrincess
har baar hum yahi sochte hain, but aryan saala hai hi kameena🤣
Aryan sudher nahi sakti bilkul kabir Ki tarah...
Hum sabki family tree sach Hui toh sautele bhai hai dono...🤪

❤️