IMMj Episodes Discussion Thread #83- Page 21

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

39k

Users

45

Likes

2.1k

Frequent Posters

amritat thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Engager Level 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Ye kya bol diya🤣🤣


Ab main toh keh rahi thi ki Riansh ka SR glasshouse mein ho gaya hain...par kissine maana nahi. 😭


Toh agar aisi baat hain toh Vansh virgin marega na? Kyunki bachhi toh pappi dene se rahi...SR kya khaak degi?

ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: SilentEyes7

Mein bilkul thik hu...

Kya hai nah mein abse srif acha batte karugi...

1 month hone ko aaya new year's ko,

Tu ab resolution le rahi hai😆

Aziz01 thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Wo bhi hai😆

We didn't expected Maya to get pregnant with MJs baby and then getting married to his son,so iTV ka bharosa nahi🤪

That was in sonytv but our Rangu is very sanskari 😆

Yehape Rape scene details dekha sakte hai but RiAnsh consummation scene nehi 😏

MysticHeart thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

1 month hone ko aaya new year's ko,

Tu ab resolution le rahi hai😆

Hn 25th January ko liya...

Acha hai na...

Acha ridddhu...

ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: amritat


Ab main toh keh rahi thi ki Riansh ka SR glasshouse mein ho gaya hain...par kissine maana nahi. 😭


Toh agar aisi baat hain toh Vansh virgin marega na? Kyunki bachhi toh pappi dene se rahi...SR kya khaak degi?

Wait ,uss din ku6 nahi hua tha🤪

Jo mujhe yaad hai,VRS ka Ragini se pyaar sachcha wala tha,To banda waise virgin hoga nahi😆


Degi degi puppi bhi degi,Sabr ka phal der se hi sahi milega🤣

amritat thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Engager Level 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Aziz01

That was in sonytv but our Rangu is very sanskari 😆

Yehape Rape scene details dekha sakte hai but RiAnsh consummation scene nehi 😏


Rape scene kahaan dikhaya?

ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Aziz01

That was in sonytv but our Rangu is very sanskari 😆

Yehape Rape scene details dekha sakte hai but RiAnsh consummation scene nehi 😏

Mera rangu ke saath waise bhi Rishta achcha nahi raha🤪

To me jyada expectations nahi rakhti😆

Ayushi_78 thumbnail
17th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

In a parallel universe 😆

Image

ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: SilentEyes7

Hn 25th January ko liya...

Acha hai na...

Acha ridddhu...

What Achcha Ridhdhu🤪

Achchi bast kam,t nashe me jyada lag rahi mujhe🤪😆

amritat thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Engager Level 1 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Wait ,uss din ku6 nahi hua tha🤪

Jo mujhe yaad hai,VRS ka Ragini se pyaar sachcha wala tha,To banda waise virgin hoga nahi😆


Degi degi puppi bhi degi,Sabr ka phal der se hi sahi milega🤣


@bold - Really?


Image

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".