Originally posted by: .shivi396
Ye kya bol diya🤣🤣
Ab main toh keh rahi thi ki Riansh ka SR glasshouse mein ho gaya hain...par kissine maana nahi. 😭
Toh agar aisi baat hain toh Vansh virgin marega na? Kyunki bachhi toh pappi dene se rahi...SR kya khaak degi?

