Originally posted by: listmist
Yeh chabi muje de de is like yeh haath muje de de bondita🤣
Woh ussi tone mein boli🤪🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: listmist
Yeh chabi muje de de is like yeh haath muje de de bondita🤣
Woh ussi tone mein boli🤪🤣
Hmm...Let's see🤔
😭 I hope Anirudh uses his brain for once in life😡
Dipti mem
Ha jab Rudhita brought her home.. they were saying Ani pe dore dalegi and will try to snatch him from bon🤪🤣🤣 ye toh Ma ban gyi Ani ki🤣🤣🤣
Haila tumne bhi aisa socha tha?🤣🤣 ye log showed pavitra rishte🤪🤣🤣
Yup 😆
Bahut show dekhe hai To aisa khachra hi aata h dimaag mein🤣
Woh ussi tone mein boli🤪🤣
Everything about her is irritating now🤢
Why he's blushing but😆
Aur ek Patni hai ki dhyan hi nahi deti
Friends, let us move to the new EDT now. 🤗