Originally posted by: merryyura
Riddhima related with Vansh's juvenile thingy? How?🤔
maybe that crime is for saving her or something
if they r childhood lovers
or he hasn't done anything but was framed🤔
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: merryyura
Riddhima related with Vansh's juvenile thingy? How?🤔
maybe that crime is for saving her or something
if they r childhood lovers
or he hasn't done anything but was framed🤔
Originally posted by: merryyura
Korean language mei likha hai jaagiya.
Korean mei pati patni ek dusre ko jaagiya bulate hain jiska meaning hota hai honey/sweetie etc etc.😆
Achcha okay 😆
Originally posted by: Tejaswini240896
Are u saying that R is responsible for her parent's death.. 😲and vansh took the blame...And she doent remember a thing cuz of amnesia..
If thats the case..then its good...but Cvs itna nhi sochte😂😂
Somewhere I think maybe her parents death is some different angle
but this crime thing can be that he was trying to save her or something if they were childhood lovers or knew each other
Riddhu was too small maybe to remember
pata nahi just thinking aisa bhi kuch ho sakta hain🤔
Originally posted by: HeytzMaaneet
maybe that crime is for saving her or something
if they r childhood lovers
or he hasn't done anything but was framed🤔
Framed, yes. Possible hai. 🤔
Maybe some other friend or someone did something but akele vansh ko phasa diya 🤔
Mujhe toh abhi bhi lag raha hai riddhima ke parents ne kaand kiya hai and vansh bas riddhima ko khona nahi chahta issiliye usse kuch nahi bata raha 🤔
Originally posted by: ShreyaThought47
Iss baar to confirm tha ki Vansh ne koi crime kiya h tabhi to vo Juvinaile gaya tha....
moreover if that is not related to her parents case to vo bta deta but usko vo bhi nhi batana if once he has told her that his going to juvinaile is not at all related to her parents vo fir uspar stress nhi karti....
Abhi vo crime ke kaaran investigation nahi k rahi...vo isliye spying kr rahi hai kyounki use lagta hai Vansh uske parents ki death se related hai...
Kabir ne ramayan path ne jo note diya usme ye likha tha...tumahre parents se juda raaz tumhara pati jaanta hai...
Aur Vansh ko Ridz ko khone ka darr hai aur ye bhi darr hai ki vo raaz bahar na aa jaye (Shayad kisi ko protect kr raha h)
Ridz ne kabhi uspe trust nahi kiya...to Vansh kaise maan le ki is baar riddhu uspe trust kregi aur intentionally/unintentinally kisi aur ko info nahi degi...
Originally posted by: merryyura
Woh yeh sochega ki jo bhi kiya riddhima ke parents ne kiya. And parents ki galti ki punishment unki bachon ko kyun dena?🤔
Plus woh riddhima ko apne se durr jate nahi dekh sakta but maybe riddhima sach jaan ke guilt mei usse chod ke chali jayegi issiliye usse bata nahi raha🤔
abhi Riddhima is stressed uske dimag me abhi sirf uske parents ghum rahe upar se Vansh ko kuch to pata h vo bta nhi raha h and then ye juvinaile angle ana vansh usko bhi clarify nhi kar raha h agar Riddhima k POV me dekhe to Riddhima ka jo behaviour h jo zid h vo acceptable h....
but at the same time IMMJ ki history h aise khatarnak stunts k baad ek phuski sa revelation hoga and Riddhima koi clue milega and puri story palat jayegi maybe usko pta chalega ki jo hua usme Vansh ki galti nhi thi usko phasaya gaya tha and fir vo real culprit ko khojegi.....
Originally posted by: RishiGirl
Definitely
She can’t digest it! When Vansh is right and when she’s wrong!! Because she’s the only one whose right always and doesn’t hide anything at all
Exactly!👍🏼
Originally posted by: merryyura
Framed, yes. Possible hai. 🤔
Maybe some other friend or someone did something but akele vansh ko phasa diya 🤔
Mujhe toh abhi bhi lag raha hai riddhima ke parents ne kaand kiya hai and vansh bas riddhima ko khona nahi chahta issiliye usse kuch nahi bata raha 🤔
Ho sakta hain
aur aisa ho bhi sakta hain ke koi Riddhu ko uss se door karna chahta ho
aur woh maara gaya ho n Vansh ko frame kar diya🤔
Technically hum sab paagal ho rahe hain
Pata chala Ahana ke jaise yeh track bhi scrap ho gaya🤣
Imaginary SR ✔️
Imaginary dinner date ✔️
Imaginary long drive ✔️
Imaginary tayyar karna ✔️
Sab kuch toh humare imagination mei ho raha hai, show mei kya chal raha hai?