Chacha chachi kaha gaye
Dikhte hi ni😒
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Chacha chachi kaha gaye
Dikhte hi ni😒
Originally posted by: Innocentlove96
Nice to meet you....it's nice to have conversations with you also....😅😅
Debate about perception and all.
congrats kriti🤗
Originally posted by: merryyura
Humein bas itna make sure karna hai dono amarnath pahunch jaye. Baki wahan survive kaise karna hai woh sab woh dono khud soche
Neha will take care of travel
We can relax Eesha 😆
Mujhe kahan dikha? 🤣
Mai toh bas assume kar rahi hun jab se woh cupboard dikha uske andar.🤣
Warna meko bhi lagta tha side mei kahin pe walk in closet hoga and yeh sliding door bathroom ka darwaza hai🤪
Chacha pehle vi missing te
Ab chachi ko vi le gye lgta
Originally posted by: SilentEyes7
Uska kaam hai woh...
I'm getting fed up of it.
He is typical itv vamp bahu
Ok..... actually real name or username mein kafi confusion ho jata hai....
Aap student ho?!?
Originally posted by: merryyura
Yaasss! Tabhi milega mere dil ko sukoon 😎🤣
Milega milega just wait...
Originally posted by: EmeraldPrincess
are rehne de, she'll make riddhu wear it and run away from her wedding🤪
vo riddhima aur kabir ke beech nahi aana chahti🤣
No no they should get married.😆
I can't let K come in between Riansh 😆
And 1 million dollar question handcuffs me kapde kese change hua...