Originally posted by: MafiaQueen17
Muje bada maza aaya aaj 🤣
Mujhe bhi🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: MafiaQueen17
Muje bada maza aaya aaj 🤣
Mujhe bhi🤣
Kaha se ate hai yr acha mafia kaha dekhi...🤣
Baat baat mein cash bashing karta hai...
Riddhu kya dudh k dhuli hui hai...
Murderer jante hue jo ex bf k saath mil jate hai wo sabse badi two faced hai...
Originally posted by: MafiaQueen17
Muje bada maza aaya aaj 🤣
Hi5🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Mein toh popcorn k saath dark love dekhne k liye ready hu...
Nahi aa raha itv wo chez dikha he nahi sakta😆
Originally posted by: MafiaQueen17
Nahi aa raha itv wo chez dikha he nahi sakta😆
Hn...
ITV oh nahi dikhayega because trp aunties oh samjega nahi...🤪
It's simple yaar he is alpha male so aggression, cruelty, dominating nature n hypocrisy is part of his character 🤪
Originally posted by: SilentEyes7
Kaha se ate hai yr acha mafia kaha dekhi...🤣
Baat baat mein cash bashing karta hai...
Riddhu kya dudh k dhuli hui hai...
Murderer jante hue jo ex bf k saath mil jate hai wo sabse badi two faced hai...
True...
Ex ke time Riddhima ko insaf thodi yaad aayega.....
Sirf Vansh ke kaarname nahi jhel sakti ye
Right 👍
Originally posted by: PassionStar
True...
Ex ke time Riddhima ko insaf thodi yaad aayega.....
Sirf Vansh ke kaarname nahi jhel sakti ye
Uske liye uska ex acha hai...
Pehle ex KO jail bhej...
Originally posted by: MafiaQueen17
It's simple yaar he is alpha male so aggression, cruelty, dominating nature n hypocrisy is part of his character 🤪
Wahi to.....ye cheez viewers ko kon samjhaye...