Originally posted by: Priyapriyu
Silsila ye chahat wala dance bhi hua kya ???
Heheheh nahi huwa hain...I think it's just BTS 😅 dress change hogaya hain kallu ka
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Priyapriyu
Silsila ye chahat wala dance bhi hua kya ???
Heheheh nahi huwa hain...I think it's just BTS 😅 dress change hogaya hain kallu ka
Forum kitna thanda pad gaya hai yaar
Originally posted by: Priyapriyu
missed you too
obviously better than saas bahu crap
Malharji k liye wait karna to banta hai
Unki itni yaad aa rahi hai ki I’m watching old episodes on Zee Anmol
Hahahah me too 🙈🙈🙈 on zee5
Ohhh
Heheheh nahi huwa hain...I think it's just BTS 😅 dress change hogaya hain kallu ka
Mujhe laga kallu dance karegi or shera would be dreaming 😆
😊😊😊😊😊
Kab khatm hongi ye intezaar ki ghadiyan
Originally posted by: Priyapriyu
Forum kitna thanda pad gaya hai yaar
Haan yaar... bohot tanda pad gaya hai but glad atleast tu wapas aayi
Chandu bhi once in a while aaongi boli...
Let's see maybe next few episodes will heat things up here 😅
Heheheh mujhe bhi yehi laga but I guess sirf bts tha 😅
Maybe even the cast was making fun of the diya concept 😅😂 shayad isi liye woh dance
Hope So
Haan yaar... bohot tanda pad gaya hai but glad atleast tu wapas aayi
Chandu bhi once in a while aaongi boli...
Let's see maybe next few episodes will heat things up here 😅
Malharji ki wapsi hi kamal karegi
Forum se kaha dur raha jata hai yaar
yuppHeheheh mujhe bhi yehi laga but I guess sirf bts tha 😅
Maybe even the cast was making fun of the diya concept 😅😂 shayad isi liye woh dance
Kallu’s hairstyle was also like Aishwarya naa.
they found it funny too 😆