Mani 🤗
Patani yr aj ka episode itna gajab ka lag raha hai🤩🤩🤩🤩
Mukhi purvi ke piche piche ghumega🤭🤭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mani 🤗
Patani yr aj ka episode itna gajab ka lag raha hai🤩🤩🤩🤩
Mukhi purvi ke piche piche ghumega🤭🤭
Their names on each other's phones..🤣🤣

Originally posted by: darkchocolates
So cute😳
Do they even realise that they are behaving like typical husband and wife
Ayushi 🤗
Typical mia biwi ban Gaye hai dono🤭🤭🤭
apni bawri ko manane ke liye papad bel rahe hai mukhi jiMani 🤗
Patani yr aj ka episode itna gajab ka lag raha hai🤩🤩🤩🤩
Mukhi purvi ke piche piche ghumega🤭🤭
As expected 🤷♀️🤷♀️🤷♀️
Krur Singh ki bawari
Chalo mukhiyaji save nai kiya isne thank god
pic bhi rakhna tha ek dushre ka
Haye kitne cute lag rahe hai dono 🙈🙈🙈❤❤❤
Kya pheka isne vo kadai me🤣🤣🤣🤣🤣 are bhai aram se
Or smile dekho mukhi 😚😚😚 my baby
Usko apni bawri ki help.krni hai...😆
His smile yaar kya smile kar raha hai aj...and purvi is really enjoying his attention...🤣🤣
Oh god I can’t wait ... it doesn’t get uploaded until 9-30 in the morning here ... how am I going to sleep
Originally posted by: Manisha_IF
apni bawri ko manane ke liye papad bel rahe hai mukhi ji
Belna to padega
Sunaya bhi kitna tha (mtlb purvi ne bhi sunaya tha ache se😅🤭) to manana to padega
Originally posted by: darkchocolates
So cute😳
Do they even realise that they are behaving like typical husband and wife
That's what...koun bolega ki inki shaadi mann ki na hai....🤣