Realising the real reason for our reaction
-

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Realising the real reason for our reaction
-

Originally posted by: ..RiMi..
Aur aage kya kya bolega vo sochke toh paseena kya khoon nikal gaya dimaag se 👍🏼
Munnu ko bulayenge ilaaj ke liye...
But we need to be prepared... Naa jane hume aankho ko kya kya dekhna pade aur kaano ko aur kya kya sunna pade 🤣
Ani in court: Ye bekasoor hai Janaab😎
Judge : Kyu barrister Anirudh?
Ani : Kyuki mera dil kehta hai Janaab.
Janab:

Realizing where our thoughts are heading to:

Originally posted by: ..RiMi..
Ani in court: Ye bekasoor hai Janaab😎
Judge : Kyu barrister Anirudh?
Ani : Kyuki mera dil kehta hai Janaab.
Janab:
Dusre taraf ke barrister

Munnu ko bulayenge ilaaj ke liye...
But we need to be prepared... Naa jane hume aankho ko kya kya dekhna pade aur kaano ko aur kya kya sunna pade 🤣
Mujhe abb darr lagne laga hai Akshu 😊
Sharm aane lagi hai 😳 Iska kya matlab samjhu?🙈
Originally posted by: AppleOfEye
I hope aage wale episode hume jwalamukhi ki tarah na lage🤪🤣
Jwalamukhi toh apna Ani hai... Naa jane kab phat ke tabahi macha de 🤪 DESTRUCTION 😈
Hello main aagayi, phirse🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Mujhe abb darr lagne laga hai Akshu 😊
Sharm aane lagi hai 😳 Iska kya matlab samjhu?🙈
Samjhlo ki waqt aa gya hai....
..
doctor ke paas jaane ka🤣