Originally posted by: RishiGirl
I was literally on the bed rolling thinking wtf was this! Who the hell hears such things yaaar πππ
Mein mom KO bola mom vampire baby a raha. hai haste haste mom mujhe bola dimag think hai nah...π€£
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: RishiGirl
I was literally on the bed rolling thinking wtf was this! Who the hell hears such things yaaar πππ
Mein mom KO bola mom vampire baby a raha. hai haste haste mom mujhe bola dimag think hai nah...π€£
konsa acha lage bol...π€£
Sabhi angle seπ€£
Jaise tu sabhi angle se Single π€ͺwaise me sabhi angle se innocent
Originally posted by: EmeraldPrincess
KaShi nahi beπ€£
wo badi hi pavitra jagah hai,
kaha tu kabir ko jod rahi usseπ€ͺ
ShiBir final karu...
Originally posted by: RishiGirl
Huh? Bina kya???
Koi connection nahi hai ye bol rahi hunπ€ͺ
π€£π€£π€£
Aj hi hua...π€£
lol π
Phir bhi
Mujhe Ishani achchi lagti hai coz I never hated her π
The helllll πππππ
Originally posted by: SilentEyes7
Mein mom KO bola mom vampire baby a raha. hai haste haste mom mujhe bola dimag think hai nah...π€£
Gosh ππππ