Kabir ke liye No bola maineπ€ͺ
Hello Hello
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Kabir ke liye No bola maineπ€ͺ
Originally posted by: SilentEyes7
Bani se Lena chaiye...
Sheβs at least married know
Shivi wants tips from prerna πππ
.gif)
.gif)
.gif)
.gif)
.gif)
.gif)
.gif)
.gif)
.gif)
Originally posted by: RishiGirl
π€£π€£
Mujhe jaise bol na Chaiye main wese hi bolungi π
kisne kaha ke usko kabir Chaiye or ur like him and things? π
Wo toh main boli problems hote hue bhi life Kabir ki tarah life enjoy karti hunπ€ͺ
Originally posted by: .shivi396
Mere wala bhi dur se Tadne kd liye hi haiπ
Dekh kitne saare hai
Abhi itne kaafi hai,baaki kisi din aurπ€ͺπ€£
GOT7π
NCTβ€οΈ
EXOπ
BTSπ
last wala mujhe nahi pata π
Originally posted by: .shivi396
Nahi Mann nahi bharta Ek seπ€ͺπ€ͺπ€£
Mujhe laga tha πππ
Ab toh meri maan mein ajeeb thoughts arahi hai be π
Originally posted by: .shivi396
Kabir ke liye No bola maineπ€ͺ
Uske bache k liye hn bola...π€£
Log baat ko kaha se kaha le jaa rahe haiπ€ͺπ€ͺ
Ab main koi explanations nahi dene waliπ΅
Originally posted by: .shivi396
Log baat ko kaha se kaha le jaa rahe haiπ€ͺπ€ͺ
Ab main koi explanations nahi dene waliπ΅
Okay okay. π
Don't worry.π€