Originally posted by: PXS4763CK2BCEQAS
I am so confused me CLOY aur IONTBO me se kaun sa dekhna shuru karu😭
CLOY se start Karo the other one is very intense
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: PXS4763CK2BCEQAS
I am so confused me CLOY aur IONTBO me se kaun sa dekhna shuru karu😭
CLOY se start Karo the other one is very intense
queen hu main ☺️
Originally posted by: XC4LTTENTYDMZORN
Hatt pata hai firbhi puchti hai😡
Achha.. MT ke baare me kya🤪
CLOY se start Karo the other one is very intense
Achha aisa kya 🤪 Theek h fir abb final hai mai CLOY pehle dekh rhi hu... koi mujhe bhatkaane nai aayega vapas 😡 sunn lo sab 🤪
sunn tu abb kaise mood mai hai...Originally posted by: C2FFHL23JRUNGL5B
I am so confused me CLOY aur IONTBO me se kaun sa dekhna shuru karu😭
Romantic comedy ya phir romantic healing mood mai?
Originally posted by: ZYTZG3FILU23UANK
Fir toh humaari bohot jamegi bonding 🤣😎🤪
Kyu Rimi ? Abhi tak shaq tha ki mujse bonding nahi jamegi?🤣
Jokes apart I don’t remember how many kdramas I have finished in last 4 years🤣
bohot ☺️Originally posted by: OMYGFWNSEGN6KEWY
Tumko ye pasand h?😳
Inke saare drama dekhe he is quite older than me and his GF is hot as lava toh main abb dono ki fan hu🤣
Originally posted by: IPMCEY4VHPC7HEE7
sunn tu abb kaise mood mai hai...
Romantic comedy ya phir romantic healing mood mai?
Romantic healing kya hota hai 🤣
Hello main aagayi,phirse🤣🤪🤗