Originally posted by: merryyura
Wahi toh. Dusri shaadi attend karne ki kitni khushi thi uske andar. Boss ne zarur kahin kaam pe laga diya hoga 🤣
Ya danda mar k behoos kar diya...🤣
Originally posted by: merryyura
Wahi toh. Dusri shaadi attend karne ki kitni khushi thi uske andar. Boss ne zarur kahin kaam pe laga diya hoga 🤣
Ya danda mar k behoos kar diya...🤣
Originally posted by: merryyura
UN dekho toh zara iska 🤣
https://twitter.com/barkha0800/status/1353251472088023040?s=19
Main bhi Chummeswari_Vansh Rakh lun kya🤣🤣
YAAR SAARE TOH LADKE WALE HAIN
HUMARI RIDDHU KI TARAF SE KON HAI
YEH PAINTING TOH JAL GAYI THI NA
Inhe dekh ke lag raha hai,Super Fav. Hoga🤣
Kasam se mujhe bhi dance karne ka mann ho gaya🤣
Originally posted by: .shivi396
Inhe dekh ke lag raha hai,Super Fav. Hoga🤣
Kasam se mujhe bhi dance karne ka mann ho gaya🤣
Hum bhi ispe karte hain🤣
Uma ki painting hai piche
Iska mtlb jo new actress aa ryi vo kiski mom hai