Sorry I will watch the epi later but anyone plz update , password ko hindi mein kya kehte hain🤣
🤣
Anokhi ne bola tha but I forgot 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Sorry I will watch the epi later but anyone plz update , password ko hindi mein kya kehte hain🤣
🤣
Anokhi ne bola tha but I forgot 🤣
sanketik shabdSorry I will watch the epi later but anyone plz update , password ko hindi mein kya kehte hain🤣
Has anyone watched today’s episode ?🤔
aaj sunday haiHas anyone watched today’s episode ?🤔
Episode nahi aayega Aaj
Kal aayega ab
This was epic 🤣🤣
That timer cracked me
I was laughing like anything
banda alag hi hai yar🤣
Ab kal dekhenge ye kaise admission rokta hai
50000 Rs mang raha hai
https://twitter.com/iamElviraS/status/1353222882386563072?s=20
Baap bete ka alag hi chalta raheta hai
https://twitter.com/iamElviraS/status/1353222759485067264?s=20
Ego
Originally posted by: Manisha_IF
sanketik shabd
Oh thx 🤣 That was smart of anokhi.
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Tu akeli nahi hai mujhe be zero milta😆🤗
hai na thank god I didn't choose arts jab ki mai karna chaahti thi but language ka issue thaa.
Kabhi socha nahi thaa I will be glad agar arts aisa hai toh bach gayi mai....😊