Originally posted by: listmist
Shubra ki age kya thi jab ani born hua??
Tumhe kyu janna hai Ash?🤪🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: listmist
Shubra ki age kya thi jab ani born hua??
Tumhe kyu janna hai Ash?🤪🤣
No, Reporters. LRL one is also fav, but Kabir was one no nonsense, no sorry machine ( said sorry only when he was wrong 😆), sane as well as shrewd ML which is rare to find these days.
Good night guys
Subha engagement attend karni he
Have to sleep
Varna bhoot lagungi🤣
Shampoo ka to background music hai na?🤔🤣
That weird bg music yuckkk😡
I miss mini ka bg score😒😆
Originally posted by: Mayurrana1299g
Ye to me bhi bol rahi jisdin se pata chala ki staircase connect he room se
He is so xhalak🤪
Wahi toh 🤪
Ani " bon ko ek side mein usse apni patni nahi maana bolke " dusre side photo keechta hei, usko 8 haandi Roshogulla dilata hei, took her out for library 🤪☺️, aur nimbu wala fiasco 🤪 fir biwi jane ke baad ekdum dukriya mode 😆 aur raat barke rona 🥺🤣
Banda is chalak aswell as confused insaan 🤪🤣 khud confuse like hummein bhi confuse kara ta hei
Tumhe kyu janna hai Ash?🤪🤣
You know na why I want to know 🙈🙈🙈🤪🤣
Originally posted by: listmist
Phir to shayad haveli hi kam pad jaati🤣
Binoy ka halat kya hota yeh socho.🤪🤣
Originally posted by: listmist
Nahi inko sirf bahu bete ko dur rakna hai🤣
Naa insaafi hei Rudi ke saath 😡😆
Originally posted by: Mayurrana1299g
Good night guys
Subha engagement attend karni he
Have to sleep
Varna bhoot lagungi🤣
Good night mayura 🤗Main bhi jaa rahi 😂
Originally posted by: listmist
Shubra ki age kya thi jab ani born hua??
Even I want to know
Aur bidu kisage me shadi kiya ye bhi🤪