Originally posted by: AppleOfEye
Riddhu ne lighting speed ko bhi maat de diya itni jaldi ghar pohochke 👏🤣
Aur Vansh ne snail ki speed ko maat de diya itna slow walk karke 👏🤣
🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: AppleOfEye
Riddhu ne lighting speed ko bhi maat de diya itni jaldi ghar pohochke 👏🤣
Aur Vansh ne snail ki speed ko maat de diya itna slow walk karke 👏🤣
🤣
jaise bohot jade criminal ka pardah faash kiya ho👍🏼🤢
So proud of hubby's juvenile court file information
Riddhima is going insane day by day🤪
Originally posted by: arryline
Seriously Ridz ne itna bada kaand karke wapas bhi aagayi and Vansh room ke ek corner se dusre corner jaake check nahi kar paya 🤣
Kamaal hai🤣
Originally posted by: SilentEyes7
But likha tha raisinghania...
Haan. But she checked S for Singhania. R maybe unka common middle name hai. 🤔
Originally posted by: -Ayushi-
Bechare Aryan ko daant pad gyi🤣
Aryan ke kismat mei Daant aur thappad ke alawa kuch aur likha hi nahi hai🤣🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Bechare Aryan ko daant pad gyi🤣
Chamkila aryan bol 🤣
abe ye kamaal nahi bawaal hai🤣
jaise bohot jade criminal ka pardah faash kiya ho👍🏼🤢
So proud of hubby's juvenile court file information
Ajib wife hai...
Aisa wife mila toh dimag pagla jayega kisika Bhi...
Originally posted by: merryyura
Haan. But she checked S for Singhania. R maybe unka common middle name hai. 🤔
Hn maybe...🤪
jaise bohot bade criminal ka pardah faash kiya ho👍🏼🤢
So proud of hubby's juvenile court file information
Kya biwi mili hai Vansh ko🤣