Originally posted by: MafiaQueen17
Antakshri khel rahe the sab π€ͺ
Ulala...π€ͺ
Ab edt mein khelege riansh antaksari...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MafiaQueen17
Antakshri khel rahe the sab π€ͺ
Ulala...π€ͺ
Ab edt mein khelege riansh antaksari...
Originally posted by: .shivi396
Ab sab log TV ke saamne baith ke LU ke liye ready ho loπ
Me TV saamne hai par chalu nahi karungiπ€ͺ
Me toh ready he meri behen ka call na aaye bas π€ͺ
Tu kyu chalu nahi karegi π
Tu aane wali thi na ?
Originally posted by: .shivi396
Har din kaand karna zaruri haiπ€ͺ
Nahi aaj ku6 kaand nahi ki
Wo CC khatam hua usse pahle to me So gayi
Ab 6:20 ko hi uthi huπ€ͺ
Tum log kaand k pitara ho...
Mariya kaand Ki rani...π€ͺ
Originally posted by: merryyura
Sabke dimag mei ek jaise hi khayal aate hain kya? π€£
poori fd ek jaisi hi haiπ€£
Originally posted by: .shivi396
Waise wo ruk kaha gayi?!π€
Pata nahi π€ͺ
Maha stree wali baat pe ruki sayad π
Originally posted by: MafiaQueen17
Me toh ready he meri behen ka call na aaye bas π€ͺ
Tu kyu chalu nahi karegi π
Tu aane wali thi na ?
Aa gayi issiliye to TV hai saamneπ
Nahi me papa ke saamne Saas-bahu dekhna avoid karti huπ€ͺ
Originally posted by: AppleOfEye
Yaar saare Cdrama-Kdrama pe hero-heroines cycle pe ghar jaate hai wo dekhke mera bhi mann karta hai
Par humare desh mei waise ghar gaye toh ghoornewalo ki kami nahi hogiπ€ͺπ€£π€£π€£
Love 020 ka yaad hai? Pehli meet mei hi Weiwei xiao nai ki cycle mei college aayi thi π€ͺ
To usse kya hota hai
Idhar sab hai to Kaand karenge aisa jaruri thodi haiπ€ͺ
Hum log bhi shareef baate kar lete haiπ€£
Abe tu he wo or sabko pata he π
Mene kitne din se kuch nahi kiya
I'm good girl now π³
Koi nahi tum log EDT me jaaoge tab dhundh laungi me π€£