Kya dekhna pad raha hai entertainment k naam pe
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Kya dekhna pad raha hai entertainment k naam pe
Originally posted by: nehaaa.14
Rahul aur Rubina color coordinate kar rahe hai aaj ☺️
Abhi kab eliminate hoga.. Uff kabab me haddi😡😭
My beautiful crackship...
Originally posted by: Jayjaya79
Waah rubina ke fans kahan hain aaj????
Majority skip episodes as tough to defend her 😆
Disappointed with ruby .. she isn't doing anything.
Ruby duby ab🤪
Rubina insulting audience...not doing entertainment
Atleast accept kar liya na.Originally posted by: Nachiketj
Rubina kuch nahi kar rahi so they are showing other HMs
Agar kuch over karti toh Fake lagta..!!! Better to be real.😎
Yar ruby Kun pakka rahi with faltu explanation 🤦
Why did ruby pressed the buzzer
Paglait hai ye
Ek roti ke aata dedo , usme itna kya kich kich karna
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Ruby Raani hamari laayegi TRP dekh lena Chinga🥳
Madam trp laati hotiin toh baat hi kya thi..challengers ko na laana parhta bb ko