Originally posted by: HeytzMaaneet
I'm wondering yeh kya chal raha hain
crying gifs etc. thats why asked
I think somethings never change Neha😆🤣
sach me yaar🤣
Uss time mere dimag me chal rha tha, asli villain na kabir nahi humari fd hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: HeytzMaaneet
I'm wondering yeh kya chal raha hain
crying gifs etc. thats why asked
I think somethings never change Neha😆🤣
sach me yaar🤣
Uss time mere dimag me chal rha tha, asli villain na kabir nahi humari fd hai🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ragini le gayi use apne saath🤪🤣
Pacific me phek diya 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
sach me yaar🤣
Uss time mere dimag me chal rha tha, asli villain na kabir nahi humari fd hai🤣
Haan yr
Live update main vansh 39 ka hai
And i was like chl kya rya hai
Kidr vansh ki age btayi maine miss kiya kuch
Originally posted by: arryline
I’m liking this track up till now ,the makers are trying to create the old days .
Hope they continue this trend ,I’m watching with least expectations and it’s working for me 😆
same here
finally the story is moving n the grip is good!!
Hoping for the best!
Originally posted by: MafiaQueen17
Pacific me phek diya 🤣
bermuda triangle na??🤣
Originally posted by: HeytzMaaneet
exactly aur Kabu ko bhi poori baat pata nahi hogi
agar AP niklegi .... Ridhu dhoondh ke nikalegi (next spying assignment😉😆)
Aur AP wapas entry maregi
ya phir kuch aur hi nilklega aur hamesha ki tarah sabka popat hoga🤣
Boss to innocent he niklege 🤪
Jab Jab riddhu Shaq karti he ulti he padti he 🤣
Popat toh hona he hai likh k lelo🤣
Originally posted by: Navdeep_08
Haan yr
Live update main vansh 39 ka hai
And i was like chl kya rya hai
Kidr vansh ki age btayi maine miss kiya kuch
maine logo ki theory dekhke ek deep breath li pehle🤣
mera dimag ghum gaya tha🤣
Originally posted by: merryyura
Nope. College mei.😆
Ohk...par college me bhi maths ho sakta hai 😆
Isliye mujhe laga school/college me ho.
Originally posted by: EmeraldPrincess
sach me yaar🤣
Uss time mere dimag me chal rha tha, asli villain na kabir nahi humari fd hai🤣
@bold
U bet!!
Sadly this is a fact!!
I saw tweet where some r asking for RId Bir now ...I mean seriously🤣
Originally posted by: PassionStar
Ohk...par college me bhi maths ho sakta hai 😆
Isliye mujhe laga school/college me ho.
Yep. Hai iss semester mei.. 😆