gala ab kaise hai?Originally posted by: SilentEyes7
Mein room mein breakfast kar rahi hu...
Mom dekhti toh chin leti phone...
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
gala ab kaise hai?Originally posted by: SilentEyes7
Mein room mein breakfast kar rahi hu...
Mom dekhti toh chin leti phone...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
gala ab kaise hai?
Thik hai...
Bohot dant khayi mein...
Friend ne mom KO bata diya...
Originally posted by: SilentEyes7
Hn IN vampire mat ban jana...
Nahi banungi
Vampire banne ka koi shauq nahi hai Mujhe
Thik hai...
Tu kitni muhi naagin hai...🤪
Hahhahaa
🤣🤣
I think only some does!!!
Or ek naam de ti hu nam ka pitara...
Memory loss ho geeya kya tera phirse...