Abhi pata chal raha hai😆
Kal aake kisi Teesre ko bolegi tu meri sapne me aayi thi,Hum boat me the and Samundar me Bhukamp aaya🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Abhi pata chal raha hai😆
Kal aake kisi Teesre ko bolegi tu meri sapne me aayi thi,Hum boat me the and Samundar me Bhukamp aaya🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Abhi pata chal raha hai😆
Kal aake kisi Teesre ko bolegi tu meri sapne me aayi thi,Hum boat me the and Samundar me Bhukamp aaya🤣🤣
I wont deny the possibility 🤣🤣
Exactly 😂😂😂
Now she has dragged me also into her dreams!! I’m glad that I managed to become a nightmare 😂😂😂
Mamta ka IG status
Nonsense mein bhi aadha sense hota🤣
Kabir ki baat kar rahi hai kya🤣🤣
Originally posted by: RishiGirl
Exactly 😂😂😂
Now she has dragged me also into her dreams!! I’m glad that I managed to become a nightmare 😂😂😂
I saw you coz before sleeping I was scrolling though IG and your status😂😂
Why are you happy on becoming a nightmare ?😂😂
Originally posted by: RishiGirl
Exactly 😂😂😂
Now she has dragged me also into her dreams!! I’m glad that I managed to become a nightmare 😂😂😂
Sala tujhe bhi kisiki life me Daydream banke nahi aana🤪😆
Originally posted by: -Ayushi-
I saw you coz before sleeping I was scrolling though IG and your status😂😂
Why are you happy on becoming a nightmare ?😂😂
Maine wahi pu6a usse?!😆
Saala ijaat se daydream kyu nahi banna usko🤪
Hello To all CC wasiyo🤗
Waise koi batao mujhe epi dekhne chahiye yaa nahi
8 pending hai🤪