MiNeil SS "My Child Bride" last part pg 70 updt 20/02/2021- Page 33

Created

Last reply

Replies

737

Views

37.7k

Users

9

Likes

1.8k

Frequent Posters

Anj_01 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 7
Posted: 5 years ago

Originally posted by: zalima

Ye lo🤣

Hogaya beda gark🤣

Neil bhi na 🤣 arre bichara kya karta minnu toh maan hi nahi rahi thi..kab tak control karta🤣

bande ko direct 20 20 match khelna tha ☺️🤣 haan wo fast result chahta hai na🤣

Yahan pe Mini khiladi ko game ko samajhne ke liye time chahiye 🤣 practice makes one perfect🤣

Thoda aur practice karwao Neil babu 🤣

Lekin nahi 🤣kood pada maidan mein☺️🤣 practice kaise karwaye minnu toh har bar bhaag hi jati hai match shuru hone se pehle🤣


Abh Neil strike mode aagaya hai ☺️🤣

Grumpy babu ☺️

Ego iss baar hurt hua hai 🤣 yes male ego hurt hua ab uski bari tadpane ki🤣


Abh menaka Minnu kya karegi iss vishwamitra ko kaise melt karegi ?☺️🤣


Abh toh banda da .da da delhi b jaa raha hai🤣

Koi nahi ..return gift milega Neil ko baad mein ☺️

Shaku aur mini ka opening up acche se lika thanks

Aur MiNeil ka progress aur confusion mini ka bhi thanks🤗

Anj_01 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 7
Posted: 5 years ago

Originally posted by: N_sharmaa

20 20🤣 he wants to hit century🤣

once back neil will get his MiniLike we know in original story Neil coming back from Delhi will be due to shaku health reason 😆 she will lie about it to get him back for Mini lets see what Anjali have stored for us

century to tab marega jab bandi khelne degi...yaha to match shuru hi nahi ho pa raha🤣🤣

Anj_01 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 7
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Sushdvj

Babes ka dil pighal raha h 😆

Aur neil baar baar mini ki naa nigal raha h 🤣


Ab neil silent hoga

Aur minnu violent hogi😆


Beautiful update 🤗

thanks

haan babes ka dil pighal raha hai ab babes aur minnu ki dosti bhi hogi

aur yes neil ab bhav nahi dega minnu ko🤣

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: anjali0111

yes ye no entry wala board laga toh diya par ab is bar ye minnu ko haunt karega🤣

shaku minnu mein dosti hogi jaldi

Abh Neil no entry ka board lagayega🤣

Bechari billi🤣

Tadpegi🤣

SouNoor bahut hi pyaare dikhenge aise scenes mein ☺️

No entry board billi ko trigger karega 🤣 jungli hai🤣neil par attack kar sakti hain☺️🤣

Aish hi aish Neil babu 🤣☺️

Lekin zyada no entry board gadbad b kar sakti hai🤣neil ka paasa kabhi b ulta pad sakta hai

su_94 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: zalima

Abh Neil no entry ka board lagayega🤣

Bechari billi🤣

Tadpegi🤣

SouNoor bahut hi pyaare dikhenge aise scenes mein ☺️

No entry board billi ko trigger karega 🤣 jungli hai🤣neil par attack kar sakti hain☺️🤣

Aish hi aish Neil babu 🤣☺️

Lekin zyada no entry board gadbad b kar sakti hai🤣neil ka paasa kabhi b ulta pad sakta hai

Am imagining them I remembered Pizza scene of MiNeil ☺️ Mini pacifying him☺️

Edited by su_94 - 5 years ago
Anj_01 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 7
Posted: 5 years ago

Originally posted by: zalima

Abh Neil no entry ka board lagayega🤣

Bechari billi🤣

Tadpegi🤣

SouNoor bahut hi pyaare dikhenge aise scenes mein ☺️

No entry board billi ko trigger karega 🤣 jungli hai🤣neil par attack kar sakti hain☺️🤣

Aish hi aish Neil babu 🤣☺️

Lekin zyada no entry board gadbad b kar sakti hai🤣neil ka paasa kabhi b ulta pad sakta hai


ab minnu banegi jal bhin machli🤣

neil shatir khiladi ka paasa kabhi ulta nahi padta🤣 mere rehte to kabhi nahi🤣🤣

Anj_01 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 7
Posted: 5 years ago

Originally posted by: su_94

Am imagining them I remembered Pizza scene of MiNeil ☺️ Mini pacifying him☺️

pizza scene...teekhi ladki minni aur sedha saada neil☺️

su_94 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: anjali0111


ab minnu banegi jal bhin machli🤣

neil shatir khiladi ka paasa kabhi ulta nahi padta🤣 mere rehte to kabhi nahi🤣🤣

Cheater Anjali🤣

su_94 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail
Posted: 5 years ago

Minnu Neil partners in crime 🤣 this actually made me remember Ash birthday post for srj. 🤣 she said my partner in crime

Anj_01 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 7
Posted: 5 years ago

Originally posted by: su_94

Cheater Anjali🤣

Neil ke liye....always...har ilzaam kubool hai☺️

Related Topics

Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 3 years ago

Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 6 years ago

Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".