Originally posted by: Siddiquie
thoda short toh hai, but short is cute☺️
mujhe aisa laga nahi kabhi 😆 ye NCC vaale height ko leke bhed masla kyu karte hain?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Siddiquie
thoda short toh hai, but short is cute☺️
mujhe aisa laga nahi kabhi 😆 ye NCC vaale height ko leke bhed masla kyu karte hain?
tum bhi samaj seva karti ho? Anirudh jaise??
Haan karti hu na 😎
I am a social worker 👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Sweety 😳
Ye jo tum dono small fonts me ek doosre ko pyaar dikha rahe ho na 😳 Mai sab padh rhi hu 😡
Ab Sweety se bhi jalne lagi..😡
pravi ki height is quite good.... I never felt he is short. May be requirements thoda jyada tha.
You know i also read it two days back and had immense respect for him... His determination 👍🏼
I wish i had this much determination to achieve my dream😆
Haa mujhe bhi gussa aaya ki usko entry kyu nai di ?
Haa kaash mujhme bhi itna determination hota 😭
voh unki apni requirements hoti hai, can't question that😆Originally posted by: ..RiMi..
mujhe aisa laga nahi kabhi 😆 ye NCC vaale height ko leke bhed masla kyu karte hain?
bac love you🤗❤️ as much as i love ani😳
Rimi ka popat kar diya tumne🤣
I love you my Bio partner🤗❤️
Originally posted by: Midnight_Sun1
I once saw in google he is 5'4".I don't know whether it is true or not. But he looks taller than that to me.
I am 5'4'' 🤪 he looks taller than me dekh ke toh 😆
Originally posted by: Scarlett_15
Ab Sweety se bhi jalne lagi..😡
Ha toh 😔
I am possessive like Anirood 😭
Bas karo 😡
Originally posted by: ..RiMi..
Haa mujhe bhi gussa aaya ki usko entry kyu nai di ?
Haa kaash mujhme bhi itna determination hota 😭
Pravi ki height is around 5'7" which is quite good..
Ye toh normal hoti hai..