It's better to not trust them 😔
Wohi...
Usse acha hotstar hai...
Episode toh tv mein hi dekhti hu...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
It's better to not trust them 😔
Wohi...
Usse acha hotstar hai...
Episode toh tv mein hi dekhti hu...
Originally posted by: merryyura
Well done 👍🏼
Voot ko aur paise dene ki zarurat nahi. Paise le leta hai and promise bhi pura nahi karta 😡
True...
Ishliye toh or subscribe nahi karugi...
Oh God! Sab kitna confusing hai 🤪 🤪
Kya sach mein hone wala hai show mein aur kya KP hai kuch samaj nahi aa raha
#KP #Spoiler aise kuch add kiya karo to avoid confusions 🤔
🤨🤨🤨🤨
Originally posted by: pyaar2012
Riddhima ka birthday December mein hua tha and accident hua tha January mein ismein kya problem hai. Riddhima was a baby girl then. The wardan said that they got riddhima on 25th jan. They did not say she was a new born baby or she was born on that day and ho sakta hai unhe koi proof mila ho ki she was born in December.I card vaghera ho sakta hai.
Maine vi jyi kehna chahti hu we dont know at what age she was brought into orphange
Abhi logic lgane ka kohi faida nhi hai
Lets wait and see
Agr age bta hoti then we could have predicted
Oh God! Sab kitna confusing hai 🤪 🤪
Kya sach mein hone wala hai show mein aur kya KP hai kuch samaj nahi aa raha
#KP #Spoiler aise kuch add kiya karo to avoid confusions 🤔
Di kal Ki ek theory spoiler ban geya...🤪
RiAnsh ki Ashiqui 2🤪
Whole family has amnesia
Or my theory is true and Kabir is invisible to everyone except Riddhima
🤣
Originally posted by: merryyura
She said bhanayak accident hua tha and sirf tum hi bachi thi. Wahin se tumhe hum le kar aaye 🤔
matlab riddhima paida hote hi vampire ban gayi thi🤣
You are not going to create any more theories 😲
nope😆
itni bhi free nahi hu main🤣