Dobara zarur milna chahiye
Riddhima ne kabir ko already daraya Vansh ke naam se Saturday epi mei! Mauka bhi hai, dastur bhi, Cvs de do aisa scene wapas😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dobara zarur milna chahiye
Riddhima ne kabir ko already daraya Vansh ke naam se Saturday epi mei! Mauka bhi hai, dastur bhi, Cvs de do aisa scene wapas😆
Right!! 🤣
Bhai bana sautan🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Dobara zarur milna chahiye
Riddhima ne kabir ko already daraya Vansh ke naam se Saturday epi mei! Mauka bhi hai, dastur bhi, Cvs de do aisa scene wapas😆
Please writer...Asfia ki sunn lo...aisa scene dobara dedo...😳
Ab Vansh ko wife aur patni bole hue bohot din ho gaye....pehle har scene me bolta tha
Originally posted by: PassionStar
Please writer...Asfia ki sunn lo...aisa scene dobara dedo...😳
Ab Vansh ko wife aur patni bole hue bohot din ho gaye....pehle har scene me bolta tha
Tab Vansh ke liye Riddhu ko yaad dilana zaruri tha ki wo uski patni hai😆
Ab Riddhu khud hi maan chuki hai isliye yaad nahi dilata😆
Originally posted by: AppleOfEye
Tab Vansh ke liye Riddhu ko yaad dilana zaruri tha ki wo uski patni hai😆
Ab Riddhu khud hi maan chuki hai isliye yaad nahi dilata😆
Tab kabir bhi kehta tha ki ye asli shaadi nahi hai😆
Ab kabir khud hi use Mrs. Vansh Rai Singhania bulata h🤣
Originally posted by: merryyura
Riddhima ko chahiye tha badla, inteqaam, revenge, apne rakhi gift ka 🤣
Inteqaam🤣🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Tab kabir bhi kehta tha ki ye asli shaadi nahi hai😆
Ab kabir khud hi use Mrs. Vansh Rai Singhania bulata h🤣
Bichara kabutar🤣🤣
Kitna jealous hai wo🤣 Mrs Raisinghania banna jo uska sapna tha 🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Tab Vansh ke liye Riddhu ko yaad dilana zaruri tha ki wo uski patni hai😆
Ab Riddhu khud hi maan chuki hai isliye yaad nahi dilata😆
Sahi kaha😆
We used to think vansh knew everything 🤣