Roomali roti ka chef vikku aa gaya
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Roomali roti ka chef vikku aa gaya
Aly- Muje lagta hai last task mai camera hide kar k jo kiya hai . Uss mai Rubina abhinav involve the.. par shayad Rubina ko pata nahi tha kafi der tak toh abhinav bata dena chahiye tha yeh.. 👌😂
Abhinav gaya paani mai 😂😂
Aly ki chal gayi
Abhi ki jal gayi
Originally posted by: Armu4eva
Ruby vs RV.... Ruby blaming Eijaz for task radd while RV defending him......#RuRa
Ruby loves Eijaz
Ye joke tha na oppo
wah wah
namecalling se baaz ate hue chinga bhai
yehi dar chaiyeh
Sabko bahut bhook lagi hain , bechare!
Aly Ko phekna chhaiye that...Rubina did mistake...Rahul also did same mistake..and now Vikas alsom
Originally posted by: TrickyMind
Sonali to Nikki- tu toh mere aane se pehele hi doob chuki hai tuje mai kya dubau 👌
🤣🤣
Issi baat pe Sonali ko EK vote 😳
That's the next move of vg and bb
Break rahly or make Rahul individual player😂