Arshi jaldi jaldi thoos rahi😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Arshi jaldi jaldi thoos rahi😂
Potty gobar queen is back 🥳
Originally posted by: Jayjaya79
Jitna inn dono ko dekhti hoon utna zyada blood boil hota hain mera.
Winners hai humare😳
BB only sent tissue 🤣🤣
Rahul :tissue khane se kuch ho sakta hai
Eijaz :ha bhuuk maar sakte hai 🤣
BB ne khana daboch liya😈
RKV ne idea lagaya.. Tissue khate hai😎😆
So they have played Eijaz's signature naagin song - naagin gin gin
last dance 😭
Originally posted by: Jayjaya79
Mujhe sirf heh batao BB ne kappal ko sazaa di ki nahin, for pushing Rahul.
Nope nothing happened
Rahul: tissue khaane se kuch hota hai kya?
Ej: bhuk mar sakti hai🤣
Nikki kya fake accent and attitude use karti hai
Bilkul Rubina ban rahi hai dheere dheere🤣
Thore der me hoga dhamaka🤣