Arshi jaldi jaldi thoos rahi😂
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Arshi jaldi jaldi thoos rahi😂
Potty gobar queen is back 🥳
Originally posted by: Jayjaya79
Jitna inn dono ko dekhti hoon utna zyada blood boil hota hain mera.
Winners hai humare😳
BB only sent tissue 🤣🤣
Rahul :tissue khane se kuch ho sakta hai
Eijaz :ha bhuuk maar sakte hai 🤣
BB ne khana daboch liya😈
RKV ne idea lagaya.. Tissue khate hai😎😆
So they have played Eijaz's signature naagin song - naagin gin gin
last dance 😭
Originally posted by: Jayjaya79
Mujhe sirf heh batao BB ne kappal ko sazaa di ki nahin, for pushing Rahul.
Nope nothing happened
Rahul: tissue khaane se kuch hota hai kya?
Ej: bhuk mar sakti hai🤣
Nikki kya fake accent and attitude use karti hai
Bilkul Rubina ban rahi hai dheere dheere🤣
Thore der me hoga dhamaka🤣