BB ritesh ko bhej do jaldi ... Rakhi is overdoing it ..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
BB ritesh ko bhej do jaldi ... Rakhi is overdoing it ..
Everything is beeped...can't understand
Nikki ne pakad liya that Abhi ratted them out to Rakhi.. 🤣🤣
Sonali buri phassi rakhi ke saath 🤣
Rakhi-abhinav is not at all entertaining unlike Arshi-Hiten
Kya bakwaas hai ...egg freezing ye wo
Over ho raha hai ab bb
Originally posted by: TrickyMind
BB ritesh ko bhej do jaldi ... Rakhi is overdoing it ..
Suna hai aa raha hai😆
Originally posted by: Deadinside
Time for me to disappear for few days. 😆
Vikas and deboline aa rahi hai , ab to underground hone ka samay aa gaya hai.
thats the grand planOriginally posted by: RasodeMaiKonTha
Memes memes khelke post limit khatam ho jaegi gamma ji😳