Originally posted by: MafiaQueen17
Oh man noooo🤣
I got worried 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: MafiaQueen17
Oh man noooo🤣
I got worried 🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Log paani pe slip hote hain, Riddhu khoon pe🤣
ye sirf VR mansion me possible h...🤣
Who is that 😭
Servant hired to help for puja preparation.
Episode 80 mei jisse maar ke kabir VRM mei enter hua tha.
Itni immature hu kya me yaha 🤣
arrey mera David nahi ...
Mrs. D'Souza ka beta David ka baat ho raha hai 🤪
ek episode mei mention hua tha ...
Dori wala episode, if I am not wrong 🤔
mujhe david se tumhara david hi yaad aata hai🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey I'm working yaar😆
Oh sorry my bad🤣
I read members introduction thread pe someone who is 17 I got confused with u🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Helper pooja ke liye, jiski jagah Kabir aaya tha , post Vansh's return from the trip🤣
Ohhh🤣
He is Kabir's mama
AP's bro
Originally posted by: rianshxoxo
Oh my bad🤣🤣
I read in members introduction thread someone who is 17 I think I confused with Maria
I am running🏃♀️🏃♀️🏃♀️🏃♀️
Dono ke naam mei Y ka difference hai..
Maria is 17 (shooting-star)
Mariya is already working (MafiaQueen17)
ek baat bolo..Ridhu kahan slip nahi hoti hai? har episode ek slip scene hota hi he?🤣
Vansh ko aas paas hona chahiye bandi slip hojayegi...🤣
Originally posted by: merryyura
Servant hired to help for puja preparation.
Episode 80 mei jisse maar ke kabir VRM mei enter hua tha.
Got it 🤣
New theory formed 🤣