I know...
Ye hua nah toh riansh cousin hai ye soch...
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
I know...
Ye hua nah toh riansh cousin hai ye soch...
Originally posted by: rachufan
Haldi dudh kal aayega 🤣
Lost in service hogaya Haldi dudh ka 🤣
Vansh ko ice and Sugar ke alawa ek bhi khane ki cheez naseeb nahi huyi hai aaj tak
Originally posted by: EmeraldPrincess
dekh main samjhati hun😆
AP = Vansh's half mom = Kabir's Mom
Rudra = Kabir's father
Aryan = Rudra's child with Chanchal = Kabir's half brother
Riddhima's mother = Kabir's real mother = AP's friend.
So basically, Kabir is vansh's half bro because of his half mom.
Kabir is Aryan's half bro because of his Dad.
Kabir is Riddhima's half bro because of his real mother.
#casesolved
🤣🤣
Are teacher ji bas kijiye. Ye exam me nahi aayega 🤣🤪
Tum chacha ko phasa k manogi🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Abe writer ye sab padhke behosh ho jayenge 🤣
hone do kaun sa mere sage lagte h....😆
ab chacha ki kitni hai?
chanchal chachi= Aryan's mom
AP = Kabir's yashoda maiyya (half mom)
Riddhima's mom
aur ab Angre ki mummy bhi?😲
🤣🤣
Shreya ko bol 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
nahi be riddhima ka baap uski maa ka pati hai🤣
Tu mujhe relationship class de...
Meri dimag kaam karna bandh kar diya ye padh k...🤪
Originally posted by: arryline
Galti Riansh ki hai room kholke 70mm screen mein romance telecast karte hai
Bichara Kabz toh entertainment ka bhooki hai jaha mil jata hai waha chalein jata hai
Meko uske contact details do ache wale k drama recommend kar dungi... Dher sara entertainment mil jayega.
Yeh riansh ke room mei taka jhaki karna band kar de bas 😡