Chanda bai nahi chanda babu🤣
Ohh yes 🤪
Fir vaha Ani ko SM boys milenge kahi unko bhi Tulsipur na le aaye 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Chanda bai nahi chanda babu🤣
Ohh yes 🤪
Fir vaha Ani ko SM boys milenge kahi unko bhi Tulsipur na le aaye 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Ani ki numaaish hogi kya?🤣
Kyu tumko invitation chaiye kya?🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Sooo true munnu 🤣🤣 I got reminded of our talks on AT  exact same things they imitated and discussed🤣
bas abb Asfi apne members list me Kaka aur Bon ka naam add kar le tu  🤣🤣
What did I just see🤣🤣🤣🤣
Ye kya tha🤪
I would love to add KSJ & Bon though 😳🤪🤣🤣
Kyu tumko invitation chaiye kya?🤪
Abhi nai 🤪 Abhi hum usse naraaz hain😎
Originally posted by: AppleOfEye
What did I just see🤣🤣🤣🤣
Ye kya tha🤪
I would love to add KSJ & Bon though 😳🤪🤣🤣
They have become AT members 🤣 pehle Ani ki burai ki fir usko troll kiya usko imitate kar ke 🤣🤪 baad me usse pyaar bhi karenge ☺️❤️
Originally posted by: ..RiMi..
They have become AT members 🤣 pehle Ani ki burai ki fir usko troll kiya usko imitate kar ke 🤣🤪 baad me usse pyaar bhi karenge ☺️❤️
Haan dekha maine🤪🤣
Bilkul humare tarah ban gaye bon aur kaka☺️🤪🤪🤣
nehi padho toh jeevan mai shaanti bani rahegi👍🏼Originally posted by: ..RiMi..
Mere peeth peechhe meri Partner aur Bug ki posts nai padhu?😎
nehi padho toh jeevan mai shaanti bani rahegi👍🏼
I agree munnu👍🏼
Ignorance is bliss😊
Par isko kon samjhaye
tab pata chalega ani ko.... Baap baap hota hai😆Par kaka ne bon ko bachane ke liye khazana de diya tha..
Ani ki harkato ke baad mujhe nahi lagta ani ke liye kuch denge
🤣🤣
woh khana mange but nehi de,Originally posted by: ..RiMi..
Yes I want ki Bon usse at least 1 full episode gussa dikhaaye👍🏼 Not like other times jab vo jhatt se maan jaati hai
Pani mangega but nehi degi
Woh bhukha peyasa baitha rahega 👍🏼