π€£π€£
Haa.... mujhe itna gussa aya tha na kya batauπMein 10 min break leke aai thi forum pe epi dekne ke baad taaki parso wala scene repeat na ho jayeπ€ͺ
Yaha aake dekha toh sab aag babula ho rakhe theπ€£π€£
Ye IF ka kya issue...reaction nahi dene de raha..bich mein se hiπ
Maine pehle socha tha ki aag baboola hona better rahega ya apna logic chipkaana that Ani is pretending? Fir maine dekha ki tune post me likh rakha tha you are also angry π€ͺ Fir mujhse raha nahi gaya π€£