Nikki & Eijaz dancing on Rakhi wala song...
Cute yaar
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Nikki & Eijaz dancing on Rakhi wala song...
Cute yaar
Nikki's dance 🤣
Eijaz is trying hard to match her dance steps 🤣
Kyaaa conedy hai nikki ka danceee ka🤣
Rakhi was awesome ❤️❤️❤️❤️❤️
Aly se control nahi hua to apne true lou Rahul ke sath thumke laga raha🥳
Ej following Nikki ke steps is awwdorable❤️
PS: thode din bacche hai so I will try n sail my ship😆
gamma tujhe nikki bhi acchi lagthi haiOriginally posted by: Peacefulmind
Nikki ka hosh udengeeeee🤣
Badtameezhi ka corect answer paani daaalo spray se🤣
Haaye mere NiJaz
Aap bhi NiJaz ship me the
Sallu teases Ejaz by taking Punnu's name
Sallu- pavitra punia
Sallu k joke ka Eijaz ne hi popat kar diya- jaisi bhi hai thik hai .. doobte jo tinke ka sahara 🤦🏻♀️ 😆