He always hyper reh te hai 🤣 kuch tph garber hai 🤣vishal, Manasvi are calm
Aise celebration videos mein Manasvi ko dhundhte hi reh jaate hai
Wo mostly pichhe hi khada hota hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
He always hyper reh te hai 🤣 kuch tph garber hai 🤣vishal, Manasvi are calm
Aise celebration videos mein Manasvi ko dhundhte hi reh jaate hai
Wo mostly pichhe hi khada hota hai
Please don't give divorce. Shimla or manali mein usse chod k aao then ghar mein aa k dusre kisiko new gharwala ghoshit kar do society k samne.
Bolna padta hain.
Gharwala hain na...abhi bhi divorce papers sign nahi ki hain.
Don't tell me you did this? 😲
Originally posted by: arryline
Haa khamoshiyan types dance hoga mostly since both are in love 😍
Yaasss! Both smiling and enjoying the dance.
Dil mei teer ki tarah lagi yeh baat 🥺😭
🤣
Originally posted by: arryline
Full on nautanki 🤣
Rra kal koi kaand karega ,ye serial mein injury and dance ye har week hota hai
Patti riddhu kare
Sath mei apne pati ko thoda dante bhi
Haye re mere haseen sapne 🤪😆
Originally posted by: merryyura
Patti riddhu kare
Sath mei apne pati ko thoda dante bhi
Haye re mere haseen sapne 🤪😆
Jaise wishes fulfill ho rahi hain, possible aisa scene aaye🤪
Yes. Valentine's Day is coming.
Onscreen-offscreen bahut kuch bahar aayega.
Shiitttt🤣
Originally posted by: merryyura
Patti riddhu kare
Sath mei apne pati ko thoda dante bhi
Haye re mere haseen sapne 🤪😆
Subah maine bhi Neha jaisi dp lagayi thi thoda alag color mein🤣
Confusion ho uske pehle change karli
Haan. Kya pata patti romance mil jaye 🤪🤣