Bolna padta hain.
Gharwala hain na...abhi bhi divorce papers sign nahi ki hain.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Bolna padta hain.
Gharwala hain na...abhi bhi divorce papers sign nahi ki hain.
Banda thoda hyper hain. Compared to him, Vishal's body language is more calm.
In today’s Meenakshi’s video she said Vishal is the quieter of the lot but gladly joins in when asked to .
Hyper drama is more entertaining than this. Sorry you guys can't beat that.😆Then enjoy it🤣 bahut twist & turn anai wala hai in next 🤣
I love them more both onscreen and offscreen.
My ship:KaVa and RraVi🥳
Originally posted by: merryyura
Himanshu hai toh atleast kuch ache step milenge
Haa khamoshiyan types dance hoga mostly since both are in love 😍
Originally posted by: merryyura
Woh photo click karte time jab ek dusre ki taraf dekhe 🤣
And woh last part kiss🤣🤣🤣
Yahi hai asli soulmate show ke
Waise Rra ne bandage kyu lagaya hai? Ab phir se vansh injure hone wala hai?
@bold - Gharwali ko dhokha dene ka phal.
Chalo at least you guys are more talented than show wale.😆
Tumhe kisne bola humara wala scripted hain?
Humko script ki zaroorat nahi...hum live dialogues create karte hain.
Originally posted by: merryyura
Woh photo click karte time jab ek dusre ki taraf dekhe 🤣
And woh last part kiss🤣🤣🤣
Yahi hai asli soulmate show ke
Waise Rra ne bandage kyu lagaya hai? Ab phir se vansh injure hone wala hai?
Full on nautanki 🤣
Rra kal koi kaand karega ,ye serial mein injury and dance ye har week hota hai
KaVa kiss kiss
RiAnsh kiss hamesha miss🤣