Rahul ko. Din mein bhi nanga kiya Nikki ne 🤣
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Rahul ko. Din mein bhi nanga kiya Nikki ne 🤣
Jis aurat ne task ke time par khudh mask apne undergarment mein chhupaya tha voh dusro ki undergarments ka mazaak uda rahi hai.
Nikki Abhinav Rubina are hellllaa embarrassed
Their face shows, serves them right🤣
Originally posted by: Chingaari
Kitna achchi tameez tehzeeb ki hai ye 25 saal ki nikki tamboli🤢
Sallu ne bola na ke she is 14yrs se zyada nahi😆
Nikki to ex bf k bhi boxer press krrhi thi
🤢
Nikki Ko kaise pata chala Rahul ne chaddi nahi pehnta Raat Ko - Rakhi 🤣
Nikki should be the last one talking about undergarments... Jo khud on purpose expose karke baithi hoti hai savere savere🤢!!
Haan haan kitna karte ho sab pata hai rehnde AbdulOriginally posted by: MunnaBadnamHua
abay tu itna important kab c hugya🥴😝 Tere to samne Tere baat nh krty
Originally posted by: TrickyMind
RV- sir woh jo beheti gangaa mai sath mai chale waisa hai
Nikki- tum bhi jamura bane ho aly k
RV - haan muje pasand hai .. mai uss ka jamura hu woh mera..
Nikki ki bolti bandh 😂😂
Niki pehle sid , then jan ..beech beech mein eijaz, nishant , rahul .. then kavita , iske baaad ALY pe try , then manu, finally Rubina abhinabh.. koi bacha aur ?
Nikki gatiya 👎🏼👎🏼👎🏼