Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
snowball ke dream pura ho raha hai
Yep gauri
Hum uss skeleton gif ki tarah dance kar payenge finally
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
snowball ke dream pura ho raha hai
Yep gauri
Hum uss skeleton gif ki tarah dance kar payenge finally
Samne se dikhani chahiye thi. Aur bhi mast hota
Main khud confuse ho gyi thi abhi dp se🤣
HOF dekh, apan dono same dp ke saath
hume dinner date dekhne kyun nahin mila??😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
Mat samjha
Mat bol🤣🤣
Ab mujhe bata abhi likhu update ya nhi🤪
Kal bada bol rhi thi episode dkhne k baad mat likha kar🤣
Me kyu doon muft ka gyaan🤣
Likh de aaj romance likhegi episode accha tha 👍🏼🤣door bhi locked tha 😳🤣
Originally posted by: pyar-ishk
OMG this pick this outfit to do the belly kissing scene
Wanted Ridhima to be in one of small blouses with stomach exposed 🥺
Humari kismat itni bhi achi nahi hai rani 🥺😭
Hayeeeeeee
In dono ka position change ho gaya nabed pe sone ka?
🤣🤣
Abeeeeee
Sochke, dekhte main blush kar rahi hu yaha par 😂
Haan ab Vansh Riddhu ke side face karke sota hoga
Originally posted by: pyar-ishk
OMG this pick this outfit to do the belly kissing scene
Wanted Ridhima to be in one of small blouses with stomach exposed 🥺
I like her red dress.... The one she was wearing when VR returned from business trip and on Christmas too.