IMMj Episodes Discussion Thread #75- Page 45

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

44.3k

Users

50

Likes

2.1k

Frequent Posters

MysticHeart thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: MafiaQueen17

Abe belly/ navel kiss aata he yaar chill 🤪🤣

Kyy me bhi aaya tha 🤪

Kyy mein bohot kuch aya tha...

Uski 1%Bhi a jaye nah dil garden garden ho jayega...

rianshxoxo thumbnail
5th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: ShreyaThought47

riddhima new born or vansh 16 ..... 🤔

Arre i was talking about driving the car before 18 I haven't watched the ep😆

AppleOfEye thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: EmeraldPrincess

Spider nhi aaya

Dsouza n DSR bhi nhi aaye🤣

Phooti kismat unn teeno ki🤣🤣🤣

MysticHeart thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: EmeraldPrincess

Spider nhi aaya

Dsouza n DSR bhi nhi aaye🤣

Bhoot ho k ayega 1 din...

MafiaQueen17 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: rachufan


Kal Sunday hai mei apni colony ke kabadi Ko bhej dungi🤣🤣

Thanks 🤣

Me late uthne walo me se hu toh meri morning se pehle aake chala jata he wo 🤣

rachufan thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: arryline

🤣Valid point koi chupe huye jagah se uthake bahar kyun laayega raaz


Laaya toh laaya jassosi biwi ke paas kaun laata hai 🤣



Pata hai biwi's first love jasusi phir bhi ab car bhi CVS can take two episodes for locket Ajeeb hai

mayu.x thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: EmeraldPrincess

Abhi to lagayi h, phir dp change krni pdegi🤣

Meko bhi dp change nahi karni phir se 😭

But change kiye bina raha bhi nahi jayega 😭

Haye re yeh duvidha 😭

AppleOfEye thumbnail
Posted: 5 years ago

Cvs!!! Plz humko SR dikhaye bina Riddhu ko Preggy Mat Dikhana🥺🤪

pyar-ishk thumbnail
17th Anniversary Thumbnail Visit Streak 365 Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Snowball ke aane ki khabar aane wali hai


OMG this pick this outfit to do the belly kissing scene


Wanted Ridhima to be in one of small blouses with stomach exposed 🥺

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".