Originally posted by: MafiaQueen17
Pani or roti me ganje ki aadat he usko 🤣
Uss ganje ki yaad mat dila be🤣🤣🤣
Tu roti k sath ganje ka halwa bhul gayi🤪
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: MafiaQueen17
Pani or roti me ganje ki aadat he usko 🤣
Uss ganje ki yaad mat dila be🤣🤣🤣
Tu roti k sath ganje ka halwa bhul gayi🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Dadi ko BB material bana diya tha Ab Hella ko meme material🤣🤣🤣
Ye kya h be🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Heya eeshu cutie🤗
Ye toh me kal he dekh k gayi thi 🤣
2 minutes silence for those 🤣
Toh bas itna hi hai. Aur zyada kuch miss nahi kiya 🤣
Aryan to chachi ka apna beta lagta he 🤣
Bhaade ka nahi laga muje kahi se bhi wo or boss dono 🤣kabir ho sakta he bhaade ka tatto 🤣
Abe usne offscreen k liye bola pagal mat bana muje 🤪
Bacchi on no 4🥳
Superb 🤣
Originally posted by: merryyura
Aaj hi TT pe dekhi mai. Koi likha tha riddhima and Uma similar hain toh shayad uma riddhima ki maasi hai. 🤣
Kya phunk k baithe h be ye log
Nahi re,humari Fd itni shaant nahi hai🤣
Jab bhi rangu AhAnsh🤢 ko promote karne ki koshish karta hai
FD to Rangu-
