Originally posted by: Shubhdeepk
Hi meri pyaari didi🤗❤️.
School khul gya hai na mera toh isliye busy hu😒.
Koi nahi..Padhai karo tum..Hum bhi yahi hai aur ye AT bhi..🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shubhdeepk
Hi meri pyaari didi🤗❤️.
School khul gya hai na mera toh isliye busy hu😒.
Koi nahi..Padhai karo tum..Hum bhi yahi hai aur ye AT bhi..🤪
Originally posted by: Siddiquie
usko kya bol rahi ho,tum karke dikhao😎
Tumhe kya pata main karti hoon ki nahi..😎
Agar main kahu ki Pravisht sach mein mera door ka rishtedaar hai to manogi🤪
BELL maanongi👍🏼Originally posted by: Scarlett_15
Tumhe kya pata main karti hoon ki nahi..😎
Agar main kahu ki Pravisht sach mein mera door ka rishtedaar hai to manogi🤪
Originally posted by: Siddiquie
hum donon ko bole,tum vengeance matt nikaalo😈
Meri koi dushmani thodi hai Ani se..Uske hamshakal se hai bas..Thodi si😳
tum ek din mujhe dabbe mein bataogi kya ki kyun hain aapko usse dushmani if you don't mind😆Originally posted by: Scarlett_15
Meri koi dushmani thodi hai Ani se..Uske hamshakal se hai bas..Thodi si😳
Originally posted by: Siddiquie
same even I don't have any sympathy for him,what he did with Bon was insane,and he got away with that so easily 😡
His misdeeds have come back to bite him..🤪
maanogi bhi toh tum kaunsa mujhe usse pataane mein madad karogi, ulta
Originally posted by: Siddiquie
tum ek din mujhe dabbe mein bataogi kya ki kyun hain aapko usse dushmani if you don't mind😆
Accha..theek hai..thoda personal hai par ab pooch hi liye tumne to thoda bohot bata dungi..🤪
personal Oh,ok,koi baat nahi,matt batao👍🏼Originally posted by: Scarlett_15
Accha..theek hai..thoda personal hai par ab pooch hi liye tumne to thoda bohot bata dungi..🤪